मुंबई स्थित ऑटोमोबाइल प्रमुख महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपने एसयूवी पोर्टफोलियो के लिए विशेष रूप से नए लोगो सहित एक नई दृश्य पहचान लाई है। महिंद्रा ऑटोमोटिव एक नए डिजाइन की ओर बढ़ेगा जो साहस, चपलता और सहयोग को प्रदर्शित करता है जबकि वाणिज्यिक वाहन और कृषि उपकरण वर्टिकल 'रोड अहेड' लोगो को स्पोर्ट करना जारी रखेंगे।
ट्विन पीक्स का लोगो सबसे पहले अपकमिंग Mahindra XUV 700 में देखा जाएगा और उसके बाद दूसरी SUVs में. महिंद्रा की नई दृश्य पहचान 2022 तक 1,300 ग्राहक (बिक्री) और सर्विस टच पॉइंट और 823 शहरों में अपने एसयूवी पोर्टफोलियो में होगी। ऑटो दिग्गज ने नए लोगो का एक वीडियो साझा किया और ट्वीट किया, "महिंद्रा एक्सयूवी 700 पर सबसे पहले देखा जाने वाला नया महिंद्रा एसयूवी लोगो सिर्फ एक निशान से अधिक है। ऑटो प्रमुख ने यह भी नोट किया कि नया लोगो ब्रांड के 'एक्सप्लोर द इम्पॉसिबल' स्टेटमेंट से प्रेरित है और चुनौतियों का सामना करने की महत्वाकांक्षा और क्षमता को दर्शाता है। एमएंडएम ऑटोमोटिव डिवीजन के सीईओ वीजय नाकरा ने कहा, "हमारी पहचान के दृश्य ओवरहाल को चरणबद्ध तरीके से हमारे सभी एसयूवी नेमप्लेट और वर्चुअल और फिजिकल टच-प्वाइंट पर ले जाया जाएगा, जहां हमारे ग्राहक हमारे साथ बातचीत करते हैं।" एम एंड एम ईवीपी और मुख्य डिजाइन अधिकारी प्रताप बोस ने कहा, "दृश्य पहचान परिवर्तन के पीछे विचार उस मुक्ति की भावना को व्यक्त करना है, कि आप जहां चाहें, जहां चाहें जा सकते हैं - पूरी शैली, नियंत्रण और सुरक्षा में, अपनी दुनिया को अपने साथ ले जा सकते हैं।" . इस बीच, महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर को नए लोगो में बदल दिया।
0 टिप्पणियाँ
thanks for the message